in ,

ये हैं दुनिया की 5 खूबसूरत औरतें जिन्होंने Google के सभी कीर्तिमान ध्वस्त कर दिए, देखें तसवीरें

इंटरनेट जगत पर Google एक ऐसी चीज़ है जिसपर लोग सारा दिन व्यस्त रहते हैं और यहां हर रोज नए-2 कीर्तिमान बनते और टूटते हैं.

Google को वैसे लोग आज के समय में पल-2 पर इस्तेमाल करते हैं. क्योंकि यहां हर प्रकार के सवाल का जवाब उपलब्ध होता है. इसके साथ-2 google दुनिया की बडी कंपनियों में शुमार है, देखा जाए तो हम Google को इंटरनेट की दुनिया का पितामाह कह सकते हैं. गूगल पर रोजाना करोड़ों search किये जातें हैं जिनमे बहुत से बड़े-2 कलाकारों, खिलाड़ियों और Hollywood की अभिनेत्रियों के नाम भी खोजे जातें हैं. गूगल भी इन सबका रिकार्ड अपने पास रखता है कि, किस अभिनेत्री, अभिनेता या खिलाड़ी को गूगल पर नाम डालकर उनकी जानकारी या तसवीरें देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें: सुहागरात वाले दिन हर दूल्हे दिमाग में ये आती हैं ये 5 बातें, पढ़ें यहां !

यह सब अपने पास रिकार्ड रखने के बाद गूगल खुद एक सूची जारी करता है. इस सूची में गूगल ऐलान करता है कि किस अभिनेता, राजनेता,खिलाड़ी या अभिनेत्री को गूगल पर सबसे ज्यादा लोगों ने सर्च किया और यह घोषणा वार्षिक होती है. तो इस साल बहुत सी अभिनेत्रियों नें गूगल पर नए कीर्तिमान बनाये हैं.

ये हैं दुनिया की 5 खूबसरत सुंदरियां जिन्होंने google के बहुत से कीर्तिमान ध्वस्त कर दिए और नए कीर्तिमान बना दिए.

(1) जोएना क्रुपा

Joanna Krupa बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल है. ये अपनी खूबसूरती के कारण पूरी दुनिया में छाई रहती हैं. इनको लोग इनकी हरि आँखों की वजह से बहुत पसंद करते हैं. लोगों नें इनको गूगल पर सबसे ज्यादा खोजा है और ये आज गूगल पर सर्च के मामले में पहले स्थान पर हैं.

(2) केशा

Kesha अमरीकी सिंगर हैं. Kesha को अमरीका के टॉप सिंगर्स में गिना जाता है. इन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के कारण भी लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. केशा दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं और इस वर्ष इनको Google नें सर्च के मामले में दूसरा स्थान दिया है.

(3) मैडोना

Madonna को पूरी दुनिया में बहुत प्यार किया जाता है. मैडोना की पूरे विश्व में उतनी ही लोकप्रियता है जिंतनी भारत में “रेखा” जैसी अभिनेत्रियों की है, क्योंकि मैडोना 54 साल की उम्र में हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी कम नही हुई है. मैडोना को लोगों ने गूगल पर सर्च के मामले में तीसरा स्थान दिया है.

(4) बियॉन्से नॉलेस

Beyonce अमेरिकी पॉप सिंगर हैं. अमरीका में इनको बच्चा-2 बहुत पसंद करता है, और पूरी दुनिया नें इनके लाखो प्रशंसक हैं. ये इनकी सुरीली आवाज के साथ-साथ खूबसूरती के लिए बहुत पंसद की जाती हैं. इनके गाये हुए एक मशहूर गीत “Drunk in love” नें लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. बियॉन्से को लोगों नें गूगल पर अंधाधुंध सर्च किया है और ये लिस्ट में नंम्बर चार पर जगह बना पाई हैं.

(5) रिहाना

Rihanna, अपने आप में ही एक कीर्तिमान हैं इनको पूरी दुनिया में बहुत प्यार और पसंद किया जाता है. रिहाना पेशे से अमरीकी सिंगर हैं, रिहाना वैसे अपने आप को विवादों का सहारा लेकर सुर्खियों में बनाये रखती हैं इसके साथ ही रिहाना अपने अजीबोगरीब पहनावे के लिए भी बहुत लोकप्रिय बनी रहती हैं. रिहाना को गूगल पर सर्च करने के मामले में लोगों ने नंम्बर 5 का स्थान दिया है.

यह भी पढ़ें: अगर किसी लड़के में हो ये 5 खूबियां, तो लड़कियां उसके प्यार में हो जाएंगी पागल, जानिए यहां

Udta Punjab फ़िल्म के लिए थे खूब मजे, और The Accidental Primeminister के ट्रेलर लांच पर चीख उठी कांग्रेस

सुप्रीम कोर्ट नें कहा राफेल सौदे में घोटाला नही, राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी नही मानते