in ,

महिला गई थी गाडी खरीदने, शोरूम में गाडी का सेल्फ लगाया और “गाडी ठोक डाली 4 लाख के शीशे में.

हादसे का कुछ पता नही कब क्या हो जाये, लेकिन कुछ चीजें और ऐसी होती हैं जिनका आप पालन करें तो आप घटनाओं को टाल भी सकते हैं.

दोस्तों आजकल समय इतना व्यस्त हो चुका है, कि हर इंसान कुछ न कुछ समय बचाने के लिए सुख सुविधाओं और आधुनिकता का सहारा लेना चाहता है. यह सब पाने के लिए इंसान को बहुत मेहनत करनी पडती है. ऐसे ही हर इंसान का सपना होता है कि वो गर्मी में धूप बारिश से बचने के लिए कार खरीदे, लेकिन क्या जब कोई नई कार खरीदने के लिए लिए शोरूम में जाये, तो उसके साथ ऐसा हादसा हो जाये जो करीब एक नई कार जितने मूल्य का आर्थिक नुकसान करवा दे ‘तो कैसा लगता होगा.

Source

यहां कुछ ऐसा ही हादसा हुआ है जो एक महिला गई तो थी कार खरीदने लेकिन कार के साथ-2 उसे 4 लाख रुपये का नुकसान अपनी ही गलती की वजह से उठाना पडा.

कार खरीदने और कार की टेस्ट ड्राइव लेने के कुछ नियम होते हैं, जिनका हर इंसान को पालन करना ही होता है. हर शोरूम वाले जिस भी किसी इंसान को टेस्ट ड्राइव करनी हो, वो अपने ग्राहक को बाहर टेस्ट ड्राइव करवाते हैं. लेकिन इस नियम से शायद यह महिला अवगत नही थी.

हिमाचल प्रदेश के मंडी इलाके में एक कार शोरूम में एक महिला कार खरीदने के विचार से शोरूम में गई थी. ड्राइविंग सीट पर बैठते ही उस महिला नें गाडी स्टार्ट करके गेयर डाल दिया. इसके बाद गाडी अनियंत्रित होते हुए शोरूम के शीशे को तहसनहस कर बाहर निकल गई. मंडी के शोरूम में उस महिला को कार की ड्राइविंग सीट पर बैठने को ही कहा गया था. यह गाडी Hyundai Elite i20 थी, जिसको महिला खरीदना चाह रही थी.

Source

इस घटना में किसी को शरीरिक नुकसान नही हुआ. लेकिन शोरूम को माली नुकसान जरूर हुआ. शोरूम का जो शीशा टूटा वो करीब 4 लाख रुपये की कीमत का बताया जा रहा है. और यहां अगर गलती की बात की जाए तो अभी तक यह स्पष्ट नही हुआ है, कि गलती महिला की ही थी या कार में ही कोई दिक्कत थी.

Source

इस वीडियो को देखें:

 

हरियाणा के गांव राजगढ की शान थे शहीद जवान “हरि सिंह”, आतंकियों से लडने का जनून था उसे

अगर पाकिस्तान के साथ जंग होती ही तो, भारतीय सेना कुछ ही घण्टों में पाकिस्तान को राख का मैदान बना देगी