in ,

पायलेट अभिनंदन नें जानकारियां देने मना किया पाकिस्तान को, लेकिन भारतीय मीडिया ने खोल दी पोल

पाकिस्तान के फौजी अफसर, ‘विंग कमांडर अभिनंदन से पूछ रहे थे सवाल, अभिनंदन भी जरूरी जानकारियां देने से मना कर रहे थे, लेकिन भारतीय मीडिया नें अभिनंदन की एक-एक जानकारी पाकिस्तान पहुंचा दी.

भारत और आतंकिस्तान मतलब पाकिस्तान के साथ पिछले कुछ दिनों से जंग चल रही है. असल में यह जंग तब शुरू हुई, जब पाकिस्तान के इस्लामिक आतंकवादी संगठन “जैश-ए-मोहम्मद” ने भारत में एक हमले को अंजाम दिया. यह हमला फिदायीन हमला था. इस हमले में भारत के 40 जवान एक साथ शहीद हो गया. हमले के बाद जांच में पाया गया कि, हमले को अंजाम जैश नें दिया है. इसके साथ ही जैश का साथ कश्मीरी मुसलमान लडके नें फिदायीन बनकर दिया. इस हमले के बाद भारत के लोग, भारत की सरकार और भारत की तीनों सेनाएं पाकिस्तान से बदला लेने के किये तडफ रही थी.

भारत सरकार नें भारतीय सुरक्षाबलों को खुली छूट दी और इसके साथ कि सही समय पर बदला लेने के लिए कहा गया.

26 फरवरी को सुबह 3:30 पर भारतीय वायुसेना नें पाकिस्तान के अंदर करीब 40 किलोमीटर अंदर घुसकर हमला बोल दिया. हमला करने के किये 12 मिराज जहाजों को भेजा गया, इन जहाजों नें करीब 1000 किलो बमबारी से पाकिस्तान में बैठे जैश के आतंकवादियों को अल्लाह के पास भेजा, इस हमले में करीब 250-300 आतंकवादियों को एक झटके में ही जन्नत में 72 हूरों के पास भेज दिया गया.

पाकिस्तान नें भारतीय सेना द्वारा उनके आतंकवादियों को मार गिराए जाने का बदला लेना चाहा।

पाकिस्तान नें इस हमले के बाद भारत के सैन्य ठिकानों और भारतीय फौज को निशाना बनाना चाहा, पाकिस्तान नें भारत की तरफ अपने f-16 जहाज भारत में भेजे. लेकिन भारत की सीमा में पेट्रोलिंग कर रहे mig-21 बाइसन की नजरों में वो जहाज आ गए. इनमेसे एक जहाज को उडा रहे थे, “विंग कमांडर अभिनंदन” अभिनंदन नें पाकिस्तान एक f-16 को टारगेट बनाकर लोक कर लिया और उसका शिकार भी कर लिया, लेकिन उसके बाद उनका जहाज भी हादसे का शिकार हो गया और वो पाकिस्तान में गिर गया.

इस mig-21 जहाज से भारत के पायलेट अभिनंदन जहाज से पैराशूट के जरिये निकल गए थे. वहां पाकिस्तान की आर्मी नें उन्हें गिरफ्तार कर लिया, पाकिस्तान की आर्मी नें उनसे बहुत से सवाल पूछे और अभिनंदन नें भी सिर्फ उन सवालों का जवाब दिया जो सीक्रेसी के दायरे में नही आते थे. लेकिन भारतीय मीडिया नें अभिनंदन द्वारा जिन सवालों का जवाब देने से मना कर दिया था, उन्हीं सवालों का जवाब अपने चैनल्स ओर वेबसाइट पर डाला जिनकी हम तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

“भास्कर की रिपोर्ट”

यह भी पढ़ें:अगर पाकिस्तान के साथ जंग होती ही तो, भारतीय सेना कुछ ही घण्टों में पाकिस्तान को राख का मैदान बना देगी

Wing Commander Abhinandan From India To Be Released Tomorrow By Pakistan As An Peace Gesture

पाकिस्तान में की गई एयर स्ट्राईक पर बोले वायुसेना चीफ,लाशें गिनना हमारा काम नही!