in ,

मोदी सरकार फिरसे आएगी तो किसानों को देंगे 6000 रुपये, कश्मीर से धारा-370 और 35A होगी खत्म

भाजपा को Modi सरकार 2014 में सत्ता में आने के बाद से ही, बहुत तेजी से भारत के हर नागरिक और देश के विकास के लिए तेजी से कार्य करने में लग गई थी.

2014 मे भारत में भाजपा की सरकार बनी और देश के प्रधानमंत्री बने, “नरेंद्र दामोदर दास मोदी”. जब मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री बने तब भारत की स्थिति बहुत खराब थी. भारत की विकासदर एक दम धीमी थी. भारत की सड़कों की हालत बहुत खराब थी. रेलवे एक दम घाटे मे चल रहा था. इसके साथ ही रेलवे मे विकास नही हो रहा था. देश में बिजली की बहुत किल्लत थी, किसानों को खेती के लिए बिजली ही नही मिलती थी. आम लोगों को भी घरों में बिजली नही मिलती थी. भारत के करीब 60,000 गांव ऐसे थे जहां कांग्रेस करीब 60 साल राज करने के बाद भी बिजली नही पहुंचा पाई थी.

भारत के में हर दिन कोई ना कोई बडा इस्लामिक आतंकवादी हमला हो रहा था. लेकिन कांग्रेस इन्हें रोक पाने मे नाकामयाब हुई. पाकिस्तान की आंख से आंख मिलाने की हिम्मत कांग्रेस में नही थी. चीन आये दिन भारत की सीमा में घुसपैठ कर रहा था लेकिन, कांग्रेस चीन से निपटने में बुरी तरह से फेल रही. इन सबके बाद 2014 मे भाजपा की सरकार बनी और मोदी देश के प्रधानमंत्री बने. 5 साल के अंदर ही मोदी सरकार नें भारत को महाशक्ति बना दिया.

मोदी सरकार 2019 में फिरसे केंद्र मे आती है तो अपने घोषणा पत्र अनुसार यह काम जरूर पूरा करेगी.

(1) राम मंदिर- राम मंदिर भाजपा के लिये कभी भी वोट बैंक का मुद्दा नही रहा. राम मंदिर भाजपा के लिए एक आस्था का मुद्दा है, और भारत के हर हिंदू के लिए यह आस्था का मुद्दा है. जहां राम मंदिर बनाने के लिए भाजपा हमेशा से समर्थन करती आई है, वहीं कांग्रेस राम मंदिर बनाने के लिए हिंदूओ के साथ कभी नही रही. अपने घोषणा पत्र में भाजपा ने कहा है कि भाजपा की सरकार सत्ता मे आने के बाद राम मंदिर बनवाने पूरा प्रयास करेगी.

(2) कश्मीर से धारा 370 और 35A खत्म की जाएगी- कश्मीर वो ही राज्य है, जहां हमारे आर्मी के जवान रोजाना शहीद हो रहे हैं. उनपर रोजाना पत्थरबाजी हो रही है. कश्मीर में ये धाराएं होने की वजह से वहां कोई भारतीय जमीन नही खरीद सकता. कश्मीर को भारत के हर राज्य की तुलना में उनसे 8 गुना ज्यादा पैसा दिया जाता है. कश्मीर का एक अलग ध्वज भी है. भाजपा ने सत्ता में आने के बाद कश्मीर से यह धाराएं खत्म करने के प्रयास जारी रखेगी.

(3) किसानों को 6000 रुपये- मोदी सरकार ने किसानों के लिए अभूतपूर्व योजना लांच करने का ऐलान किया है. इस योजना के तहत किसानों के बैंक खाते में हर साल 6000 रुपये आर्थिक सहायता मिलेगी. इस योजना का नाम प्रधानमंत्री किसान समृद्धि निधि के जरिये इसमें फंड मुहैया कराया जाएगा. इस स्कीम का फायदा देशभर के 12 करोड़ किसानों को मिलेगा. जिन किसानों के पास 2 हेक्टेयर तक जमीन है उन्हें यह लाभ मिलेगा. इस मद में सरकार ने 75 हजार करोड़ का आवंटन किया है. वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने बजट भाषण में यह ऐलान किया है. यह राशि (6000 रुपये) किसानों के खाते में साल में तीन बार में डाली जाएगी.

400 वर्ष तक बर्फ के नीचे था यह मंदिर, आज यह केदारनाथ धाम के नाम से जाना जाता है

भारत में झूठा प्रचार किया जाता है कि मोदी मुस्लिमों के खिलाफ है, लेकिन इस्लामिक देश मोदी के हैं मुरीद