in ,

भारत में झूठा प्रचार किया जाता है कि मोदी मुस्लिमों के खिलाफ है, लेकिन इस्लामिक देश मोदी के हैं मुरीद

कांग्रेस मुस्लिमों को हमेशा से अपना बैंक मानकर चलता आया है, लेकिन मुस्लिमों के लिए कोई ऐसा कार्य आजतक नही किया, जिसमें मुसलमानों को फायदा हुआ हो.

भारत ही एक ऐसा देश है जहां मुस्लिम सबसे ज्यादा सुकून से रह रहे हैं. क्योंकि भारत एक हिंदू बहुल देश है और हिंदूओ के अंदर कभी भी किसी गैरधर्म के इंसान को लेकर हीन भावना नही रही. 1947 में देश आजाद हो गया, लेकिन देश आजाद होने के बाद भारत के दो टुकडे हो गए, “एक बना इस्लामिक देश पाकिस्तान, दूसरा देश था भारत एक सैकुलर मुल्क. लेकिन उसके बाद से ही भारत मे मुसलमानों की संख्या तेजी से बढती गई क्योंकि उनको भारत में बहुत प्यार मिल रहा है, लेकिन पाकिस्तान में हिंदूओ की संख्या एक दम कम होती गई, आज वहां हिंदू खत्म होने की कगार पर है. वहां पाकिस्तान में हिंदुओं को मारा जा रहा है, उनका जबर्दस्ती धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा है. उनकी बेटियों से बलात्कार किया जा रहा है

Image Source

 

कांग्रेस सरकार ने कभी भी पाकिस्तान या भारत मे मारे जा रहे हिंदुओं के लिए आवाज नही उठाई. कश्मीर से सन 1990 में हजारों कश्मीरी पंडितों को मार कर एक रात मे उनके घर खाली करवा दिए गए. सैंकड़ो हिंदुओं को मुंबई दंगो मे मार डाला गया. लेकिन कांग्रेस ने कभी हिंदुओं की बात नही की. गुजरात मे मोदी जी के राज मे भी हिंदुओं को खत्म करने प्रयास किया गया. साबरमती एक्सप्रेस मे एक तीर्थ यात्रा पर जा रहे हिंदूओ को रेलगाडी मे तेल डाल कर जिंदा जला कर मार डाला गया. इस घटना के बाद गुजरात के गोधरा में दंगे भडक गए जिसमे कई अल्पसंख्यक समुदाय के लोग अपनी जान गवा बैठे और मोदी जी ने बहुत जल्द ही दंगों को अपनी सूझ-बूझ से काबू पा लिया. जिसके बाद मोदीजी के ऊपर दंगे भड़काने के आरोप लगाए गए. सालों जांच चलने के बाद मोदी जी को कोर्ट ने बाइज्जत ये कहते हुए बरी कर दिया कि नरेंद मोदी का गोधरा दंगो में कोई हाथ नही था.

Image Source

लेकिन कांग्रेस नें गोधरा के बाद से ही नरेंद्र मोदी को मुस्लिम विरोधी बताने का प्रोपोगेंडा शुरू कर दिया.

कांग्रेस समेत बहुत सी विपक्षी पार्टियों नें गोधरा को आधार बनाते हुए मोदी को मुस्लिम विरोधी बताना शुरू कर दिया. यह बातें कोर्ट के फैसले के भी खिलाफ हैं. जिसमे मोदी को बाइज्जत दंगो के आरोप से बरी किया गया है. मुस्लिमों के दिल मे मोदी का डर बैठा दिया गया और एक अच्छा वोटबैंक मुस्लिमों अपने खाते में पक्का कर कर लिया. लेकिन यह सब होने के बाद भी मोदी 2014 मे देश के प्रधानमंत्री बने और भारत देश का विकास किया.

अरब के सबसे कट्टर देश सऊदी अरब समेत हर इस्लामिक देश मोदी को मानता है एक मजबूत प्रधानमंत्री.

सऊदी अरब नें मोदी को दिया सम्मान- सऊदी अरब ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘द किंग अब्दुल्लाजीज साश’ से सम्मानित किया यह सम्मान आज से पहले दुनिया के सिर्फ 5 लोगों को दिया गया है जिनमे बराक ओबामा और वलामदीर पुतिन का नाम भी शामिल है.

Image Source

U.A.E ने मोदी को दिया देश का सर्वश्रेष्ठ सम्मान- अरब अमीरात के किंग, “मोहम्मद बिन जायेद अल नाह्यान” नें ट्वीट करते हुए कहा कि. “भारत के साथ हमारे ऐतिहासिक सम्बंध हैं मेरे प्रिय मित्र नरेंद्र मोदी ने इन संबंधों को और बढावा दिया है.नके प्रयासों की सराहना करते हुए, संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति ने उन्हें ज़ायद पदक प्रदान किया”

Image Source

 

मोदी सरकार फिरसे आएगी तो किसानों को देंगे 6000 रुपये, कश्मीर से धारा-370 और 35A होगी खत्म

हनीमून पर बीवी हो गई नाराज, और घर वापिस लौटने के बाद दिया पति को तलाक