in

प्रिया प्रकाश के बाद ये लडकी हुई IPL के मैच से वायरल, रातों रात जुड गए हजारों फ़ॉलोर्स

आज का युग इतना आधुनिक है कि कुछ भी हो सकता है. लोग रातों रात को इंटरनेट के माध्यम से पूरी दुनिया की नजरों मे आ जाते हैं.

भारत के लोग एक सर्वे के अनुसार देखा जाए तो बहुत दुखी रहते हैं. क्योंकि आज के समय मे लोगों की जिंदगी मे बहुत सी चिंताएं हैं. जब भारत आजाद हुआ था तब खुशहाल था लेकिन समय के साथ साथ महंगाई, बेरोजगारी, गरीबी और भ्र्ष्टाचार ने आम लोगों को जिंदगी मे कोई न कोई दिक्कत जरूर दी. इन सब चीज़ों से अपने आप को खुश रखने के लिए लोगों ने नए-नए रास्ते तलाशने शुरू कर दिए. लोगों ने मनोरंजन के लिए लिए फिल्में देखना शुरू किया, इसके साथ ही क्रिकेट भी भारत मे सबसे लोकप्रिय खेल बन गया.

भारत मे क्रिकेट सबसे लोकप्रिय खेल है. ब मे क्रिकेट लीग करवाई जाती है जिसका नाम है “IPL”. इस लीग को बहुत बडे स्तर चलाया गया. पूरे विश्व मे यह क्रिकेट लीग अपना दबदबा जमा चुकी है. IPL लीग में हो रहे मैच मे चीयरलीडर्स का डांस दिखाया जाता है. मैदान पर काम कर रहे कैमरामैन भी मैच के दौरान कुछ ऐसी मस्ती भरी चीजें कैद कर लेते हैं और वो मस्ती भरे लम्हे इंटरनेट की दुनिया पर वायरल हो जाते हैं. ठीक ऐसे ही “RCB” और “SRH” के मैच के दौरान हुआ. कैमरामैन ने ना जाने कहां से एक खूबसूरत लडकी को खोज लिया और लाइव कैमरा पर टेलीविजन पर वो लडकी लोगों के सामने आ गई.

n

कैमरामैन के एक फोकस ने किया लडकी को वायरल

दरअसल यह लडकी “RCB” की फैन थी और “RCB” को चीयर कर रही थी. उस समय एक शार्ट पर इस लडकी ने अपनी खुशी जाहिर की और कैमरामैन नें इस लम्हे को कैमरा मे कैद कर लिया. बस फिर क्या था, भारत के युवाओं ने उसकी तस्वीरों के स्क्रीनशार्ट लिए और उसे इंटरनेट पर खोजना चालू कर दिया. इस प्रकार से यह लडकी वायरल हो गई. सोशल मीडिया अनुसार मिली जानकारी से इस लड़की का नाम “दिपिका घोष” है.

दीपिका पेशे से बॉलीवुड स्टाइलिस्ट है. दीपिका को देखते ही देखते सोशल मीडिया पर हजारों फ़ॉलोर्स मील गए और उसे एक सेलेब्रिटी की तरह देखा जाने लगा.

आजसे करीब 2 साल पहले भी ठीक इसी प्रकार से एक लडकी बहुत वायरल हुई थी. जिसका नाम था “प्रिया प्रकाश वरियर” प्रिया ने एक फिल्म के सीन में एक लडके को आंख मारी थी और यह वीडियो बहुत वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें: दोनो हाथ और एक पैर से अपाहिज शुभम ने दसवीं की सीबीएसई परीक्षा, पैर से लिखकर 79% अंकों से पास की 

दोनो हाथ और एक पैर से अपाहिज शुभम ने दसवीं की सीबीएसई परीक्षा, पैर से लिखकर 79% अंकों से पास की

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री “मुमताज” की बेटी है, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, बिकनी में दिखी तस्वीरें