in

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री “मुमताज” की बेटी है, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, बिकनी में दिखी तस्वीरें

बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियां आज भी बहुत हैं, लेकिन 90 के दशक की अभिनेत्रियां खूबसूरत भी थी, और एक दम सादगी की मिसाल भी थीं.

बॉलीवुड फिल्में भारत के लोगों का सबसे बडा मनोरंजन का साधन है. भारत के लोगों के साथ-साथ विदेशों में भी बॉलीवुड फिल्में देखी जाती हैं. लेकिन आज से करीब 30 साल पहले भारत के लोग बॉलीवुड की एक भी फिल्म देखने से नही चूकते थे.

क्योंकि उस समय ब्लाइकिंवाईट टेलीविजन हुआ करते थे, और सप्ताह मे 2 बार फिल्म नेशनल टीवी पर दिखाई जाती थी. उस दौर मे बॉलीवुड में हेलन, रेखा, और मुमताज जैसी अभिनेत्रियों के बोलबाला था. मुमताज को लोग सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानते थे और उन्हे बहुत प्यार भी देते थे.

मुमताज ने अपने समय मे एक से एक हिट फिल्म दी. संख्या के अनुसार देखा जाए तो मुमताज ने 100 से ज्यादा फिल्मे की. उनकी सबसे प्रमुख फिल्में रही “खिलौना” और “पत्थर के सनम”. आज मुमताज तो बुजुर्ग अवस्था मे हैं, लेकिन उनकी बेटी उनकी जैसी ही बहुत खूबसूरत है और चर्चाओं मे बनी हुई है. जिसके बारे मे हम बताने जा रहे हैं

सोशलमीडिया पर की बिकिनी में तस्वीरें शेयर

मुमताज की बेटी का नाम “तान्या माधवानी” है. किसी समय मे मुमताज अपने दौर मे जब वो फिल्मे किया करती थी. तब वो खूबसूरत साड़ी या एक दम फीटिंग वाले सूट में ज्यादा दिखा करती थी. लेकिन आज समय बदल गया है, आज उनकी बेटी बिकिनी मे लोगों के साथ अपनी तस्वीरें साझा कर रही हैं. वो इन तस्वीरों मे बहुत खूबसूरत और आकर्षक दिख रही हैं. तान्या अक्सर अपनी तस्वीरें सोशलमीडिया पर शेयर करती रहती है.

बॉलीवुड कलाकार फरदीन खान की साली है तान्या

तान्या की एक बडी बहन है जिनका नाम है “नताशा”. नताशा ने बॉलीवुड स्टार फरदीन खान से शादी कर ली थी. फरदीन खान तान्या के जीजा हैं. तान्या ने भी अपने बॉयफ्रेंड “मारको” से हिंदू-ईसाई रिवाजों के साथ शादी रचा ली थी. उनको संतान के रूप मे एक बेटा भी है. तान्या ने परिवार के साथ छुट्टियां बनाने मालदीव गई थी वहां तान्या ने समुंदर के किनारे पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश के बाद ये लडकी हुई IPL के मैच से वायरल, रातों रात जुड गए हजारों फ़ॉलोर्स

प्रिया प्रकाश के बाद ये लडकी हुई IPL के मैच से वायरल, रातों रात जुड गए हजारों फ़ॉलोर्स

मतदान के दिन इस महिला ऑफिसर के दीवाने हो गए युवा, हर कोई इनके साथ सेल्फी लेना चाह रहा था