in

मतदान के दिन इस महिला ऑफिसर के दीवाने हो गए युवा, हर कोई इनके साथ सेल्फी लेना चाह रहा था

मतदान करना हर इंसान का अधिकार है, और हर इंसान को देश के हर मतदान मे हिस्सा लेना चाहिए, और अपना मत अपनी इच्छा अनुसार डालना चाहिए.

भारत मे 5 साल के अंतराल के बाद ही चुनाव होते हैं. लोकसभा चुनाव जिसमे प्रधानमंत्री को चुना जाता है, और राज्यसभा चुनाव वो होता है, जिसमे मुख्यमंत्री का चुनाव किया जाता है. इन चुनावों में जनता को अपने मत का प्रयोग करके अपना नेता चुनना होता है. किसी भी सरकार का सही ढंग से चुनाव तब ही किया जा सकता है, जब देश के कमसे कम 95% लोग अपने मत का प्रयोग करें और सरकार बनाने में योगदान दें, लेकिन भारत के लोग बहुत कम मतदान करते हैं.

यह भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश के बाद ये लडकी हुई IPL के मैच से वायरल, रातों रात जुड गए हजारों फ़ॉलोर्स

आजकल लोकसभा के चुनाव चल रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री समेत बहुत से लोग मतदान करने की अपील भी कर रहे हैं. इन दिनो एक चुनाव आयोग की महिला अधिकारी बहुत चर्चा मे है और सेलिब्रिटी बन चुकी है. महिला की खूबसूरती और उनकी बेहतरीन पीले रंग की साडी ने युवाओं को दीवाना बना दिया है. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

आजकल एक तस्वीर वायरल हो रही है जो एक चुनाव आयोग महिला की अधिकारी है. महिला का रंग एक दम गोरा है और उसने पीले रंग को साडी पहनी हुई है. हाथ मे एक सुटकेस और काले रंग का चश्मा लगाया हुआ है. देखने मे ये महिला अधिकारी किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी से कम नही लग रही.

एक जर्नलिस्ट ने उनकी तस्वीरें ली थी. उसके बाद महिला की तस्वीरें वायरल हो गई. इसके बाद से ही लोगों ने महिला के बारे में कुछ गलत जानकारियां और अफवाहें उडानी चालू कर दी। जिसकी वजह से इस महिला को सामने आकर मीडिया से बात भी करनी पडी.

महिला अधिकारी के खिलाफ सोशल मीडिया के लोगों ने अफवाह उड़ाई की इस महिला का नाम “नालिनी सिंह” है. नालिनी मिस जयपुर रह चुकी है. नालिनी की खूबसूरती की वजह से इनके बूथ पर 100% मतदान भी हुआ. आपको बता दें कि “यह सब झूठ है”.

एक पत्रकार से बात करते हुए महिला ने बताया कि उसका नाम “रीना द्विवेदी” है. और उनका जयपुर से कोई रिश्ता है. 5 मई 2019 को रीना लखनऊ के नगराम बूथ पर अपनी ड्यूटी निभाने गई थी. वहां उनकी पत्रकारों ने तस्वीरें भी ली, इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बहुत से लोग उनके साथ सेल्फी भी ले रहे थे. उस दिन उस बूथ पर 100% नही बल्कि 70% मतदान हुआ था. और उनके खिलाफ जो भी बातें फैलाई गई वो सब झूठ है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री “मुमताज” की बेटी है, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, बिकनी में दिखी तस्वीरें

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री “मुमताज” की बेटी है, उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, बिकनी में दिखी तस्वीरें

इन 7 भारतीय महिलाओं के बारे मे जान लीजिए, आपको महिला शक्ति का अंदाजा हो जायेगा