in

गर्लफ्रैंड के दूर जाने के बाद लडका, ये मुख्य 5 काम जरूर करता है पढ़ें जरुर

प्यार मोहब्बत का रिश्ता होता ही ऐसा है कि, जब यह रिश्ता टूटता है तो, ” इंसान की जिंदगी में बहुत बदलाव आते हैं..

आजकल मोहब्बत रिश्तों का कोई भरोसा नही है. रिश्तों में दरारें बहुत जल्द आ जाती हैं. छोटी-2 बातों पर पुराने से पुराना रिश्ता भी एक मिनट में टूट जाता है. इन रिश्तों के टूटने की वजह है की “आजकल के युवाओं के पास विकल्प बहुत आ गए हैं. वो अपने प्रेमसंबंधों पर बहुत गहराई से सोचने लगे हैं. सोशलमीडिया के माध्यम से भी रातों रात अपने प्रेमी के साथ ब्रेकअप कर लेते हैं और कोई नया प्रेमी अपने लिए ढूंढ भी लेते हैं. लेकिन आजकल के लडके उसकी प्रेमिका छोड़ जाने के बाद मिलिझुली प्रतिक्रियाएं देते हैं. वे ये 5 मुख्य काम जरूर करते हैं.

यह भी पढ़ें: जिन लड़कियों का कद छोटा होता है, लडकें उन लड़कियों को ज्यादा पसंद करते हैं जानें वजह !

(1) अपने आप को व्यस्त रखने का प्रयास- जब किसी लडके की गर्लफ्रैंड उसे धोखा देकर किसी और के पास चली जाए, तो वो लडका अपनी प्रेमिका की यादें भुलाने के लिए अपने आप को व्यस्त रखने का प्रयास जरूर करता है. वो या तो अपनी नोकरी में पूरी तरह से ध्यान देता है, या वो अपनी पढाई में पूरी तरह से खो जाता है.

(2) एक दम गुस्सैल और मतलब की बात करता है- जब किसी लडके को उसकी गर्लफ्रैंड धोखा दे जाए तो, उसका दिल बुरी तरह से टूट जाता है. उसके स्वभाव में गुस्सा भी बहुत ज्यादा बढ जाता है, क्योंकि उसे धोखा मिला होता है. वो किसी की भी चिकनी चुपडी बातों में नही आता और मतलब की बात करने में यकीन रखता है.

(3) अपने आप को कमरे में बंद रखता है और पसंदीदा शो देखता है- जब किसी लडके को उसकी प्रेमिका धोखा दे जाए तो वो, किसी न किसी प्रकार से उसके दिए हुए धोखे को भुलाने की कोशिश करता है. वो अपने आप को अकेला बंद कमरे बंद करके बैठ जाता है. वो टेलीविजन पर दर्दभरी फिल्में देखता है और दर्दभरे गाने भी सुनता है.

(4) अपने शहर से दूर घूमने चला जाता है- जब किसी लडके को धोखा मिले तो वो, अपनी प्रेमिका की यादों को भुलाने के लिए कहीं न कहीं दूर घूमने जरूर चला जाता है. इन सबकी मदद से वो अपनी प्रेमिका की यादों को भुलाने का पूरा प्रयास करता है. ताकि वो अपने पुराने लम्हें अच्छे से भुला पाए.

(5) दोस्तों के साथ वक्त गुजरता है- जब किसी लडके को उसकी प्रेमिका धोखा दे जाए तो, उसके पास एक अपने गमों को भुलाने का विकल्प होता है “उसके दोस्त, वो दोस्तों के साथ समय गुजारता है और उनके साथ गप्पे लड़ाता है ताकि वो अपने बुरे वक्त को भुला सके।

यह भी पढ़ें : लडकी अगर दे रही है ये 5 सिगनल तो समझें, लडकी आपको पसंद करती है

हर साल अपने आप बढ रहा है इस शिवलिंग का आकार, लोगों की हर मन्नत यहां होती है पूरी

जिन लड़कियों का कद छोटा होता है, लडकें उन लड़कियों को ज्यादा पसंद करते हैं जानें वजह !