in

शाहरुख खान की बेटी “सुहाना” आजकल अपनी हॉटनेस से लोगों को लुभाती दिख रही है, देखें तस्वीरें

स्टारकिड होना अपने आप मे एक बड़ी बात होती है, लेकिन एक स्टारकिड कि जिंदगी में दायरे ज्यादा, और आजादी कम होती है.

हम बात कर रहे हैं आज बॉलीवुड की. बॉलीवुड में लाखों लोग अपनी किस्मत आजमाने की ख्वाहिश रखते हैं. रोजाना सैंडकों युवा बॉलीवुड में किसी एक छोटी सी फ़िल्म का हिस्सा बनने के लिए ऑडिशंस देते हैं. क्योंकि बॉलीवुड में एंट्री होने का मतलब होता है, शौहर, पैसा और आसपास ऑटोग्राफ के लिए मंडराते उनके फैंस. इसलिए उन युवाओं का सपना बॉलीवुड में जाना होता है. लेकिन अगर वो यहां कोई स्टारकिड मतलब किसी बॉलीवुड कलाकार का बेटा या बेटी हो तो, यह सब उसे बडी आसानी से हासिल हो जाता है. जैसे कि आज हम बात कर रहे है, बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी ‘सुहाना खान’ की, जो आजकल सुर्खियों में बनी हुई है अपने हॉट अंदाज की वजह से. चलिए आज बात की जाए सुहाना खान की.

यह भी पढ़ें : जब पापा के सामने आती हैं मेरी बोल्ड तस्वीरें, तब पापा का रिएक्शन होता है कुछ ऐसा,- दिशा पाटनी

सुहाना खान हैं बॉलीवुड स्टार “शाहरुख खान” की बेटी.

बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग भी कहा जाता है. किंग खान ने गौरी खान के साथ निकाह किया है. उनके तीन बच्चे हैं, आर्यन खान, अबराम खान और सुहाना खान. आजकल सबसे ज्यादा सुहाना खान के चर्चे हो रहे हैं. सुहाना अपनी बढती उम्र के साथ साथ दिन दिन लोगों को अपना दीवाना बनाते चली जा रही है. शाहरूख खान भी आजकल सुहाना का ध्यान ज्यादा दे रहे हैं।

सुर्खियों में चल रहा है सुहाना का नाम.

सुहाना खान की की शल्क हूबहू उनके अब्बू शाहरुख खान जैसी ही है. लोग उन्हें किंग खान की कार्बनकॉपी भी कहते हैं. सुहाना खान को अपने अब्बू शाहरूख खान की वजह से बहुत फायदा हुआ है. लोग उन्हें जानते हैं, वो सुहाना को फॉलो करते हैं. सुहाना से वो बात करने का प्रयास करते हैं. सुहाना का ड्रेसिंग सेंस बहुत बेहतरीन है. वो अपने बदन पर क्या पहना जाए, जो अच्छा लगे” अच्छी तरह से जानती है. वो हर प्रकार का कपडा पहनती हैं, भारतीय से लेकर दक्षिण परम्परा वाले कपड़े भी उनके ऊपर बहुत सूट करते हैं. महज 19 साल उम्र में आज सुहाना के पास बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर है

फिलहाल पढ़ाई खत्म करने के बाद ही लेंगी बॉलीवुड में एंट्री

वर्ष 2018 में सुहाना ने एक मैगजीन का कवरशूट करवाया था। उसके बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि सुहाना बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. लेकिन जब मीडिया के लोगों ने इस मामले पर शाहरुख खान के साथ बात की तो, उन्होंने इस बात से साफ इनकार करते हुए कहा कि, सुहाना पढाई खत्म करने के बाद ही कुछ करने के बारे में सोचेगी.

सुहाना सोशलमीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है.उ के लाखों फैंस उनकी एक तस्वीर इंतजार करते हैं. एक बार सुहाना खान ने अपनी बिकिनी वाली तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा किया था. देखते ही देखते वो तसवीर वायरल हो गई. इस तस्वीर की वजह से सुहाना कट्टरपंथियों के निशाने पर भी आ गई थी.

यह भी पढ़ें : जब इस सीरियल की संस्कारी बहु ने बिकिनी पहन कर समंदर में किये मजे, तो तस्वीरें हुई वायरल

टीनएज में अपने बालों की कैसे जाए देखभाल, जानियें कुछ बेहतरीन टिप्स

19 साल पहले “शाका लाका बूम-2” में जिन बच्चों ने किया था काम, आज बन चुके हैं स्टार देखें तस्वीरें