in

19 साल पहले “शाका लाका बूम-2” में जिन बच्चों ने किया था काम, आज बन चुके हैं स्टार देखें तस्वीरें

90 के दशक में जिस जिस ने भी “शाका लाका बूम बूम” शो देखा होगा, वो लोग जरूर उनके स्टारकास्ट को आज भी बहुत याद करते होंगे “शाका लाका बूम बूम” 90 के दशक में बच्चों का पसंदीदा शो था. कोई भी बच्चा इस शो को मिस नही करता था. इस शो ने उस समय मे अपनी “टी आर पी” को नंम्बर एक पर बनाये रखा.

यह भी पढ़ें : छोटे पर्दे पर सीरियल्स में दिखने वाली संस्कारी बहुएं, असल जिंदगी में हैं “उसके एक दम उलट”.

उस समय टेलीविजन जगत में बहुत ही सीमित मनोरंजन के साधन हुआ करते थे. इसलिए लोग अपनी समय सारणी के अनुसार अपने कार्यक्रम भी देखते थे. “शाका लाका बूम बूम” की लोकप्रियता की मुख्य वजह थी कि, उस सीरियल में एक बच्चे के पास एक ऐसी जादुई पेंसिल थी, जिसकी मदद से वो कुछ भी बनाकर उसे असल रूप में हासिल कर लेता था.

कहीं ना कहीं आज भी लोग आज भी उस नाटक के सभी स्टार कास्ट को याद करते हैं. वो लोग आज यह भी सोचते होंगे कि आज वो बड़े होकर सब कैसे दिखते होंगे. तो आइए आज आपको दिखाने जा रहे हैं की “शाका लाका बूम बूम” के स्टारकास्ट देखने में कैसे लगते हैं और आज वो क्या कर रहे है.

(1) हंसिका मोटवानी (करुणा)

– करुणा नाम से “शाका लाका बूम बूम” में किरदार निभाने वाली लड़कीहंसिका मोटवानी ही थी. हंसिका ने 16 साल की उम्र में ही अपनी पहली फिल्म कर ली थी. आज हंसिका हिंदी फिल्मों समेत साउथ फिल्मों में काम कर रही हैं.

(2) जेनिफर विंगेट (पिया)

छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने “शाका लाका बूम बूम” में सीधी- सादी बच्ची “पिया’ का किरदार निभाया था. लेकिन आज जेनिफर छोटे पर्दे की सबसे बडी कलाकारों मेसे एक है. जेनिफर आज बहुत खूबसूरत और हॉट दिखती हैं. जेनिफर एक बहुत लोकप्रिय सीरियल “कसोटी जिंदगी की” में भी काम कर चुकी हैं.

(3) रीमा वोराह (संजना)

– “शाका लाका बूम बूम” की रीमा वोराह उर्फ संजना तो आपको याद ही होगी, रीमा 19 साल बाद बहुत खूबसूरत और हॉट हो चुकी हैं. अब तक रीमा वोराह “न आना इस देस लाडो”, “मरियम खान- रिपोर्टिंग लाइव” और “विश या अमृतः सितारा” नामक लोकप्रिय नाटकों में काम कर चुकी हैं.

(4) साइनी राज (रितु)

नाटक में जू की गोल मटोल सी बेस्ट फ्रेंड रितु को का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस साइनी राज को आज पहचानना भी कठिन है. इतने वर्ष करीब 19 साल में वो बहुत खूबसूरत हो चुकी हैं. साइनी आज बहुत खूबसूरत कविताएं लिखती हैं, उनका एक यूट्यूब चैनल भी है .

(5) किंशुक वैद्य (संजू)

“शाका लाका बूम बूम” में मुख्य किरदार निभाने वाले लडके का नाम था “संजू” जिसके हाथ मे वो जादुई पेंसिल हुआ करती थी. संजू का असल नाम है “किंशुक वैद्य”. किशंकु आज छोटे पर्दे पर सिरियल्स में काम कर रहे हैं.

Images Credit: PopXo.com

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की बेटी “सुहाना” आजकल अपनी हॉटनेस से लोगों को लुभाती दिख रही है, देखें तस्वीरें

टीनएज में अपने बालों की कैसे जाए देखभाल, जानियें कुछ बेहतरीन टिप्स

baasi roti ke faayde

बासी रोटी बीमारियां नही, बल्कि शरीर को होते हैं भिन्न प्रकार के लाभ, कमजोर शरीर वाले जरूर पढ़ें